Categories Beauty

डॉ. ब्लॉसम कोच्चर, रिचा अग्रवाल और मल्लिका गंभीर के हेयर फैशन शो से चंडीगढ़ में विस्तरित हुई खुशियां

Spread the love
 
बेहद खूबसूरत और  लुभावने हेयर स्टाइल्स ,  ट्रेंडी हेयर एसेसरीज और दिलकश मेकओवरस  –  क्लियोपैट्रा स्पा और सैलून, चंडीगढ़  में आयोजित ” हेयर फैशन फेस्टिवल  २०१७- १८ , ‘इंटरकोफ्यर मोंडियल′”, एक बेहद फ्यूचरिस्टिक और कलरफुल हेयर फैशन को समर्पित रहा जिसमें थीम ‘ हैप्पीनेस ” को सेलिब्रेट किया गया. ग्लैमरस मॉडल्स द्वारा साल २०१७ के चर्चित और साल २०१८ के फैशनेबल हेयर ट्रेंड्स शोकेस किये गए।   
 
खूबसूरत रंगों और शेड्स से सरोबार पैलेट  , इनोवेटिव  हेयर कट्स, वेवी लॉक्स और क्रिएटिव हेयर क्राफ्ट के नाम समर्पित रही इस शाम में शहर चंडीगढ़ सिटी को नए हेयर फैशन ट्रेंड्स और प्रेरणात्मक स्टाइल्स से रूबरू होने का मौका मिला। क्लिओपेट्रा स्पा, सलून एंड मेकओवर की मेकओवर एक्सपर्ट और ओनर  रिचा अग्रवाल, इंटरकोफ्यर मोंडियल इंडियन चैप्टर की प्रेजिडेंट डॉ  ब्लॉसम कोच्चर और परसोना  से ब्यूटी एक्सपर्ट मल्लिका गंभीर के प्रयासों से आयोजित इस इवेंट में  सभी  हेयर फैशन की दुनिया का नया अध्याय लिखने और 2017-18 के नए ट्रेंड्स का अनावरण करने के लिए एकत्रित हुए। सेक्टर -9 क्लिओपेट्रा स्पा, सैलून एंड मेकओवर में हुए इस इवेंट में हेयर फैशन द्वारा ‘ हैप्पीनेस” स्प्रेड की गयी।   शोकेसिंग में खूबसूरत मॉडल्स ने पटिआला कुटुर और बुजे फैशन स्टूडियो के खूबसूरत परिधान पहनकर वाक की।  

अपने अनुभव बताते हुए क्लिओपेट्रा स्पा, सैलून एंड मेकओवर की ओनर और एक्सपर्ट रिचा अग्रवाल ने कहा कि हमें ख़ुशी है कि इस तरह के आकर्षक ट्रेंड्स, इनोवेटिव हेयर क्राफ्ट और खूबसूरत स्टाइल हम पेश कर पाए। आज के दौर में हर लुक को थोड़ी सी क्रिएटिविटी के साथ बेहद आकर्षक, ग्लैमोरस और शानदार बनाया जा सकता है। इस तरह के लुक्स  हमने ख़ास  उन महिलाओं के लिए तैयार किये जो एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं और बेहद ख़ुशमिज़ाज़ और एम्पोवरड होने के साथ आने वाले फैशन ट्रेंड्स की बारीकियों को समझती हैं 

‘इंटरकोफ्यर मोंडियल’ की प्रेजिडेंट डॉ ब्लॉसम कोच्चर
 ने कहा कि ‘इंटरकोफ्यर मोंडियल’ के नए ट्रेंड्स रोज़ की दिनचर्या में हैप्पीनेस और इनोवेशन को सेलिब्रेट करेंगे ,  हेयर फैशन के ये  ट्रेंड्स ना केवल एक नया आयाम रचेंगे बल्कि फैशन के प्रति आपकी समझ को और अधिक एडवांस्ड और रचनात्मक करने का काम करेंगे। इंटरकोफ्यर मोंडियल′ के सफल प्रयासों द्वारा  हेयर फैशन की दुनिया में नए आयाम स्थापित किये गए हैं जो स्थापित और नए फैशन एस्पिरेंट्स और ब्यूटी प्रोफेशनल्स के लिए प्रेरणा प्रदान कर रहे हैं और उन्हें अपने क्षेत्र में एक्सपेरिमेंट करने की तरफ अग्रसर कर रहे हैं. 

कार्यक्रम के ””थीम हैप्पीनेस”” के बारे में बोलते हुए  हुए ब्यूटी एक्सपर्ट मल्लिका गंभीर कहती है कि मैं इस तरह के ग्लैमरस इवेंट का हिस्सा बनकर  बेहद खुश और प्रोत्साहित हूँ ,  आज हम सब यहां स्टाइलिश ट्रेंड्स और आकर्षक मकेवर्स लेकर एकत्रित हुए है और  आने वाले समय में भी हम  हेयर फैशन से जुड़े विभिन्न खूबसूरत स्टाइल्स और अंतर्राष्ट्रीय स्तर के स्टाइलस से फैशन फॉरवर्ड लोगों को रूबरू करवाते रहेंगे।

ब्लॉसम कोच्चर के बारे में
कोच्चर भारत की अनपेक्षित एक अग्रणी अरोमाथेरपिस्ट है और साथ ही ‘इंटरकोफ्यर मोंडियल’ इंडिया चैप्टर की प्रेजिडेंट भी है। इन्हे हाल में ही इंडियन सलून कांग्रेस की ओर से लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से नवाज़ा गया है। साथ ही गवर्निंग कौंसिल, ब्यूटी एंड वैलनेस सेक्टर स्किल कौंसिल और हाल में हुए वर्ल्ड स्किल्स इंडिया कॉम्पिटिशन की सम्मानित मेंबर्स भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *